प्रवासियों को समय पर आय के अवसर उपलब्ध कराने का भाजपा अध्यक्ष ने किया स्वागत


वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण की घोषणाओं का स्वागत करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने 17 मई, 2020 को एक ट्विटर संदेश में कहा, “वित्त मंत्री सीतारमण जी ने आज मनरेगा योजना के लिए 40,000 करोड़ रुपये के अतिरिक्त आवंटन की घोषणा की है। मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को उनकी सोच और समय पर पहल के लिए बधाई देता हूं, ताकि घर लौटने वाले प्रवासी परिवारों को पर्याप्त काम और आय अर्जन के अवसर प्रदान किए जा सकें।”

  • उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य पर सार्वजनिक व्यय में वृद्धि, स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे में निवेश, सभी जिलों में संक्रामक रोग ब्लॉक का निर्माण और ब्लॉक स्तरों पर एकीकृत सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रयोगशालाओं का गठन स्वास्थ्य चुनौतियों और भविष्य की आवश्यकताओं को पूरा करने की हमारी क्षमता को बढ़ाएगा।
  • भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि वित्त मंत्री द्वारा घोषित नई सार्वजनिक क्षेत्र की उद्यम नीति पीएसयू को रणनीतिक क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने और उन्हें अधिक कुशल बनाने में मदद करेगी और विभिन्न क्षेत्रों में भारी क्षेत्रीय निवेश और विकास की पूर्ण क्षमता प्राप्त करने में हमारी मदद करेगी। यह हमारी अर्थव्यवस्था को व्यापक गति देगा।