महान स्वतंत्रता सेनानियों के चरणों में कोटि-कोटि वंदन: अमित शाह

| Published on:

केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। गृह मंत्री ने 15 अगस्त को नई दिल्ली स्थित अपने आवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। श्री शाह ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मैं उन सभी महान सेनानियों के चरणों में कोटि-कोटि वंदन करता हूं जिन्होंने अपने पराक्रम और बलिदान से देश को आजादी दिलाई और साथ ही उन सभी वीरों को भी नमन करता हूं जिन्होंने आज़ादी के बाद देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा के लिए अपना सर्वस्व अर्पण किया।  

  • उन्होंने कहा कि आज हमें बहुत गर्व है कि जिस स्वतंत्र, सबल व समर्थ भारत का स्वप्न हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने देखा था उसको प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी चरितार्थ कर रहें हैं। मोदी सरकार ने एक ओर गरीब व वंचित वर्ग को घर, बिजली, स्वास्थ्य बीमा जैसी सुविधाएं दी हैं तो वहीं दूसरी ओर भारत को एक मजबूत राष्ट्र बनाया है।
  • श्री शाह ने कहा कि आइये इस स्वतंत्रता दिवस पर हम प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी के आत्मनिर्भर भारत के स्वप्न को पूर्ण करने का संकल्प लें और भारत में निर्मित स्वदेशी चीजों का अधिक से अधिक उपयोग कर देश को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में अपना सर्वोच्च योगदान दें।